ईगुडू विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 (एगुडू ईएमएएडीएक्स रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 18 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत की गई - 15:06। निम्नलिखित विदेशी मुद्रा रणनीति एगुडू द्वारा प्रस्तुत की गई - हमारे मूल्यवान योगदानकर्ता एक बार फिर धन्यवाद और बाजार हमेशा आपकी तरफ से आगे बढ़ें हाय, यह एगुडू है, और मेरे पास यह सरल लेकिन कुशल रणनीति है और मुझे आशा है कि आप इसका उपयोग करने में आनंद लेंगे। मुद्रा: किसी भी समय सीमा: 1hr संकेतक: 5 एएमए (बंद), 6EMA (खुला), 20 एमबी नियम पर एडीएक्स (14): 5EMA को 6EMA को पार करते समय एक लंबी स्थिति दर्ज करें और उनके बीच चौड़ाई अंतर एक पीईपी और ADX अपने 20mark से अधिक होना चाहिए उन रूढ़िवादी व्यापारियों के लिए, आप 55 ईएमए और 89 ईएमए को प्रवृत्ति जान सकते हैं और केवल प्रवृत्ति के अनुसार एक स्थिति दर्ज कर सकते हैं, जो कि 55 ईएमए 89EMA से अधिक है और अन्य सभी मापदंडों के स्थान पर हैं, जैसा कि मैंने ऊपर बताया है। इस प्रणाली के लिए एक अद्यतन को पाया जा सकता है: रणनीति पृष्ठ 4. 1 9 दिसंबर, 2007 - 09:27 को एली द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार। प्रिय महोदय, महान प्रणाली, क्या आप ये बताएंगे कि इस तरह के संकेतों के साथ कैसे निकलते हैं सबसे अच्छा संबंध है, शॉन द्वारा 20 दिसंबर, 2007 को प्रकाशित 22:14। उनके बीच चौड़ाई का अंतर एक पीईपी है यदि यह 1 पीईपी से अधिक है, तो क्या हम अब भी 21 अगस्त, 2007 - 08:43 को एगुडू द्वारा प्रस्तुत सर्वश्रेष्ठ सम्मान, शॉन में प्रवेश कर सकते हैं। हाय एली, मैं कहूंगा कि जब आपका एडीएक्स झुकता है और 5 और 6 की चलती औसत पार हो जाती है तो आप अपनी स्थिति से बाहर निकलते हैं। उदाहरण के लिए 21 दिसंबर 2007 - 08:44 को एगुडू द्वारा प्रस्तुत किया गया। शॉन, यह बहुत बेहतर है जब पिप अंतर एक स्थिति में प्रवेश करने के लिए एक पीईपी से अधिक है। Egudu। रोटिमी द्वारा 26 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 12:10। प्रिय एगुडू, यह प्रणाली सरल और कुशल है। मुझे यह पसंद है। मैं इसके लिए एक ईए लिखने की सोच रहा हूं। 27 दिसंबर 2007 - 15:32 को रोटिमी द्वारा प्रस्तुत। प्रिय एगुडू, मैंने निम्नलिखित को जोड़ दिया और मैंने एक दिन में 200 पिप्स से अधिक बना दिया। 1. केवल लंबे समय तक अगर एमएसीडी शून्य से ऊपर है तो प्रवेश करें। प्रवेश केवल तभी छोटा है जब एमएसीडी शून्य से नीचे है I भी इसे एडीएक्स 1 में जोड़ा। डी डी के ऊपर होना चाहिए लंबे समय से 2. डी-डी के ऊपर कम से कम होना चाहिए, 28 दिसंबर 2007 - 07:03 को एगुडू द्वारा प्रस्तुत किया गया। Rotimi, धन्यवाद, यह अच्छा होगा, मुझे पता है कि मैं आपकी किसी भी तरह से मदद कर सकता है, मेरा ईमेल याहू 2 पर याहू पर है 30 दिसंबर 2007 - 12:05 पर Egudu द्वारा प्रस्तुत। हाय रोटीमी, यह जानना अच्छा है कि रणनीति आपकी मदद कर रही है, और जो संशोधन अच्छा है, लेकिन मैं यह भी कहूंगा कि आप इसे सरल, ठीक है। धन्यवाद, कॉम्प्लेक्स ट्रेडिंग सिस्टम 10 (एगुडू सरल 4 टूल्स ट्रेडिंग) उपयोगकर्ता द्वारा 17 दिसंबर, 2007 - 13:50 को प्रस्तुत किया गया। यह विदेशी मुद्रा रणनीति एगुडू द्वारा प्रस्तुत की गई थी ठीक है दोस्तों, यहां रणनीति: किसी भी मुद्रा 1hr, 7EMA (नीला) 21 एएमए (लाल) एडीएक्स (14) एमएसीडी (12,26, 9) 7EMA को 21EMA पार करने और ADX ने 25 या 20 मार्क पार कर चुका है और एमएसीडी चल रहा है दूसरी तरफ गोल छोटी स्थिति के लिए है ध्यान दें, एडीएक्स ने अपने 25 मैंक पास करने के बाद केवल एक स्थिति दर्ज करें। बाहर निकलें: 7EMA 21EMA पार हो जाने के बाद किसी भी स्थिति से बाहर निकलें इसके अलावा, एक व्यापार में प्रवेश करने से पहले एमएसीडी को देखना चाहिए, जब इसकी मजबूत हो, आपको व्यापार से दूर रहना चाहिए। Egudu, हमारे सभी उपयोगकर्ताओं और वेब टीम से धन्यवाद आपका योगदान काफी एडवर्ड Revy विदेशी मुद्रा-रणनीतियों की सराहना की है - फरवरी 22, 2008 - 05:46 को लॉरेंट द्वारा प्रस्तुत किया। मेरे अग्रिम माफी के रूप में आईएम अभी भी विदेशी मुद्रा के लिए नया है मैं चीजों को थोड़ा और अधिक स्पष्ट करना चाहूंगा लंबे: - 7EMA 21EMA को पार करता है एडीएक्स ने 20-25 अंक ऊपर की तरफ पास किया। एमएसीडी ऊपर की तरफ फैल रहा है शॉर्ट: - 7 एएमए नीचे 21EMA पार करता है, एडीएक्स ने 2025 के निशान नीचे की तरफ पास कर दिया। एमएसीडी नीचे चल रहा है क्या यह सही कारण है कि एडीएक्स भाग के बारे में थोड़ा भ्रमित है I फरवरी 22, 2008 - 06:52 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। ठीक है, एडीएक्स को छोड़कर। ADX सूचक प्रवृत्ति की दिशा नहीं दिखाता है, बल्कि इसके ताकत के बारे में सुझाव देता है। इसलिए, यदि ADX लाइन 20 या 25 अंक से ऊपर है, तो हम कहते हैं कि यह एक स्पष्ट और मजबूत प्रवृत्ति है (या तो ऊपर या नीचे)। जब एडीएक्स 20 अंक से नीचे होता है तो जगह में कोई स्पष्ट प्रवृत्ति नहीं होती है। इसलिए, लघु प्रविष्टियों के लिए हमें 21 ईएमए से नीचे की तरफ 7 ईएमए की आवश्यकता है, एमएसीडी को ढलान और एडीएक्स 20 या 25 अंक से ऊपर होना चाहिए। (आम तौर पर हम 20 अंक का उपयोग करते हैं) लंबी प्रविष्टि - आपको इसे सही मिला। लॉरेंट द्वारा 24 फरवरी, 2008 को प्रस्तुत - 02:40। क्लाउड द्वारा 2 9 मार्च, 200 9 से प्रस्तुत - 16:49 मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ मेरा सीमित अनुभव किसी और चीज़ से अधिक जुए रहा है (हारे हुए, ज़ाहिर है) मैंने आपके 4 औजारों की व्यापारिक रणनीति को देखा है और मैंने जो कुछ भी देखा है, उसके बारे में कई बार लाभ होता। बेशक बड़े लाभ हमेशा हमारी आँख को पहली बार आकर्षित करते हैं। सीमित नुकसान के साथ हमेशा कई गलत ट्रिगर होते हैं मेरे पास यह प्रश्न है: क्या एमएसीडी को लंबे समय तक 0 लाइन के ऊपर ऊपर की तरफ बढ़ाना है, अगर एमएसीडी मध्यम के नीचे ऊपर की तरफ फैल रहा है, क्या हम अभी भी उम्मीद कर सकते हैं कि यह समझ में आता है धन्यवाद उपयोगकर्ता द्वारा 30 मार्च, 200 9 को प्रस्तुत - 10:04। एक और सवाल। अपनी रणनीति को और अधिक सफलता के साथ लागू करने के लिए, क्या उन जोड़े को व्यापार करना बेहतर होगा, जो लंबी अवधि में चल रहे हैं और केवल उस व्यापार पर जो व्यापार लंबे समय तक चल रहा है, इस तरीके से, आप लंबे समय तक औसत पर बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। अवधि की प्रवृत्ति थोड़ी देर के लिए जारी है मैं 30 एसएमए को देखने के लिए सोच रहा था अगर कीमत एक पूरे महीने एसएमए (या बेचे जाने के लिए) से ऊपर है, तो आप 60 मिनट की समय सीमा तय करते हैं और जांचते हैं कि ट्रिगर चालू है या नहीं। यह निश्चित रूप से ट्रेडों की संख्या को एक महान सौदा सीमित करेगा क्या ऐसा करने का एक और तरीका है कि आप सुझाव दे सकते हैं कि 6 अप्रैल 200 9 - 17:09 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। जब हम एमएसीडी को शून्य रेखा से नीचे या ऊपर दिखते हैं, तो एमएसीडी हिस्टोग्राम पर ध्यान केंद्रित करना आसान है। शून्य से ऊपर एमएसीडी हिस्टोग्राम रीडिंग, शून्य से नीचे बेचते हैं। जब 2 एमएसीडी लाइनें पार हो जाती हैं, तो एमएसीडी हिस्टोग्राम शून्य पर फ़िसल जाता है। इस प्रकार, उदाहरण के लिए, जब एमएसीडी लाइनें क्रॉस करती हैं और ऊपर की तरफ बढ़ती हैं, तो वे शून्य से कम हो सकती हैं, लेकिन एमएसीडी हिस्टोग्राम पहले से शून्य से ऊपर दिखा रहा है, खरीदने के लिए सलाह दे रहा है। उम्मीद है की यह मदद करेगा,

Comments